बेरोजगारों के लिए निकली वैकेंसी, 21, 23 और 27 दिसंबर को इंटरव्यू से मिलेगी जॉब, आकर्षण सैलरी भी - Daily Lok Manch PM Modi USA Visit New York Yoga Day
June 15, 2024
Daily Lok Manch
राष्ट्रीय शिक्षा और रोज़गार

बेरोजगारों के लिए निकली वैकेंसी, 21, 23 और 27 दिसंबर को इंटरव्यू से मिलेगी जॉब, आकर्षण सैलरी भी

नौकरी की तलाश कर रहे हैं बेरोजगार युवकों के लिए एक सुनहरा मौका है। ‌इस बार उन्हें कोई रिटेन एग्जाम नहीं देना पड़ेगा बल्कि सीधे ही इंटरव्यू से ही चयन होगा। ‌ बता दें कि टाटा मेमोरियल सेंटर ने टेक्नीशियन ‘सी’, टेक्नीशियन ‘ए, साइंटिफिक ऑफिसर सहित कुल 13 पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए हैं। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार 21, 23 और 27 दिसंबर 2021 को निर्धारित वॉक-इन-इंटरव्यू में शामिल हो सकते हैं। 

रिक्त पदों का विवरण – 

एडहॉक साइंटिफिक ऑफिसर ‘सी’ (हेमेटोपैथोलॉजी) -02
एडहॉक टेक्नीशियन ‘सी’ (माइक्रोबायोलॉजी) -05एडहॉक टेक्नीशियन ‘सी’ (हेमेटोपैथोलॉजी) -04एडहॉक टेक्नीशियन ‘ए’ (पैथोलॉजी) -02शैक्षणिक योग्‍यता – टेक्नीशियन के पद पर आवेदन करने के लिए कैंडिडेट के पास मान्यता प्राप्त संस्थान से 12वीं पास होना चाहिए। साथ ही संबंधित क्षेत्र में डिप्लोमा और अनुभव होना चाहिए। शैक्षिक योग्यता की पूरी जानकारी के लिए कैंडिडेट ऑफिशियल नोटिफिकेशन देखें।

वॉक-इन-इंटरव्यू की डेट: 


21 दिसंबर 2021- एडहॉक साइंटिफिक ऑफिसर ‘सी’ (हेमेटोपैथोलॉजी) पोस्ट23 दिसंबर 2021- एडहॉक टेक्नीशियन ‘सी’ (माइक्रोबायोलॉजी) और एडहॉक टेक्नीशियन ‘सी’ (हेमेटोपैथोलॉजी) पोस्ट27 दिसंबर 2021- एडहॉक टेक्नीशियन ‘ए’ (पैथोलॉजी) पोस्ट

साइंटिफिक ऑफिसर के पद पर आवेदन करने के लिए कैंडिडेट की अधिकतम आयु 35 वर्ष निर्धारित है‌ वहीं टेक्नीशियन ‘सी’ के पदों पर आवेदन के लिए अधिकतम आयु 30 वर्ष निर्धारित है। टेक्नीशियन ‘ए’ के पद पर आवेदन करने के लिए कैंडिडेट की अधिकतम आयु 27 वर्ष निर्धारित है। साइंटिफिक ऑफिसर के पद पर चयनित उम्मीदवारों को 40 हज़ार प्रतिमाह सैलरी दी जाएगी। टेक्नीशियन ‘सी’ के पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 20 हजार रुपए वेतनमान दिया जाएगा. टेक्नीशियन ‘ए’ के पद पर चयनित कैंडिडेट को 18,564 रुपए वेतनमान दिया जाएगा‌ । इन पदों पर कैंडिडेट का चयन वॉक इन इंटरव्यू के माध्यम से किया जाएगा। उम्मीदवार अपना रिज्यूम 20 दिसंबर तक सेंड कर सकते हैं।

Related posts

Odisha CM Navin Patnayak meet PM Modi : ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने पीएम मोदी से की मुलाकात

admin

पटना में पीएम मोदी की रैली पीएफआई के निशाने पर थी, एनआईए ने अरेस्ट किए गए शफीक से पूछताछ में किया बड़ा खुलासा

आज शाम 5 बजे तक यह हैं प्रमुख खबरों की सुर्खियां, जानिए एक नजर में

admin

Leave a Comment