राजस्थान के सीएम भजनलाल ने संकल्प पत्र का पहला वादा किया पूरा, राज्य के लोगों को 1 जनवरी से 450 रुपए का मिलेगा गैस सिलेंडर - Daily Lok Manch PM Modi USA Visit New York Yoga Day
February 20, 2024
Daily Lok Manch
Recent राजनीतिक राष्ट्रीय

राजस्थान के सीएम भजनलाल ने संकल्प पत्र का पहला वादा किया पूरा, राज्य के लोगों को 1 जनवरी से 450 रुपए का मिलेगा गैस सिलेंडर

नए साल में राजस्थान के लोगों के लिए खुशखबरी है। राजस्थान विधानसभा चुनाव के दौरान भारतीय जनता पार्टी ने अपने संकल्प पत्र में 450 रुपए का गैस सिलेंडर देने का एलान किया था। इसी कड़ी में बुधवार 27 दिसंबर को राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने टोंक जिले में संकल्प पत्र का पहला वादा पूरा कर दिया है।

राजस्थान के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा ने 1 जनवरी से राजस्थान में गैस सिलेंडर 450 रुपए करने का एलान किया है। बीजेपी ने विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान में वादा किया था कि उज्जवला के तहत आने वाले लोगों को गैस सिलेंडर 450 रुपए का मिलेगा। यह घोषणा मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा टोंक में विकसित भारत संकल्प यात्रा के दौरान की है।

बीजेपी राजस्थान ने राजस्थान विधानसभा चुनाव के दौरान गैस की कीमतें कम करने का एलान किया था। मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के इस ऐलान से फायदा उज्ज्वला योजना से जुड़े लोग हासिल कर सकेंगे। पहले सिलेंडर की कीमत 500 रुपये थी। भाजपा सरकार ने कीमतों में 50 रुपये की कटौती की है।

Related posts

विधानसभा चुनाव में टिकट न मिलने से नाराज पूर्व मुख्यमंत्री लक्ष्मीकांत पारसेकर ने भाजपा छोड़ी

admin

कोरोना महामारी को लेकर केंद्र सरकार ने वरिष्ठ नागरिकों के लिए जारी की नई गाइडलाइन

admin

Rajesthan miss india Nandini : राजस्थान की नंदिनी गुप्ता बनीं साल 2023 की मिस इंडिया

admin

Leave a Comment