सत्यमेव जयते 2 में अपने ट्रिपल रोल को लेकर जॉन अब्राहम आज सिनेमाघरों में, दर्शकों के फैसले का इंतजा - Daily Lok Manch PM Modi USA Visit New York Yoga Day
December 11, 2023
Daily Lok Manch
मनोरंजन

सत्यमेव जयते 2 में अपने ट्रिपल रोल को लेकर जॉन अब्राहम आज सिनेमाघरों में, दर्शकों के फैसले का इंतजा

कोरोना महामारी के बाद बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम की फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’ आज देश के सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। काफी लंबे अंतराल के बाद सिनेमा हॉल में रिलीज हुई जॉन अब्राहम की यह फिल्म देखने के लिए दर्शकों में उत्साह छाया हुआ है। देशभर के सिनेमा हॉल और मॉल्स में दर्शक सत्यमेव जयते 2 का पहला शो देख रहे हैं। पहला शो खत्म होते ही जॉन अब्राहम की इस फिल्म में पहली बार निभाए गए तीन रोल (किरदार) का भी फैसला हो जाएगा। मौजूदा समय में सिनेमा दर्शक बहुत ही समझदार हैं, पहले शो में ही रिलीज हुई फिल्म का भाग्य भी बता देते हैं। बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम को भी दर्शकों के फैसले का इंतजार है। बता दें कि इस फिल्म में जॉन ट्रिपल रोल में है। सत्यमेव जयते 2 में दिव्या खोसला कुमार भी इस फिल्म के साथ बड़े पर्दे पर एक अर्से बाद वापसी कर रहीं हैं। फिल्म को लेकर अभी से सोशल मीडिया पर काफी रिएक्शन देखने को मिल रहा है । कुछ फिल्म समीक्षकों ने तो ‘सत्यमेव जयते 2’ का रिव्यू भी कर दिया है जिसमें उन्होंने फिल्म को 3 स्टार से ज्यादा की रेटिंग दी है। वहीं लोग भी फिल्म के रिलीज होने से पहले ही इसे लेकर अपना-अपना तर्क दे रहे हैं, कोई जॉन का एक्शन देखने के लिए एक्साइटेड है तो कोई दिव्या की बड़े पर्दे पर फिर से वापसी को लेकर उत्साहित है।


फिल्म सूर्यवंशी की सफलता के बाद अब सत्यमेव जयते 2 की बारी—


इसी महीने 5 नवंबर को रिलीज हुई अक्षय कुमार और कटरीना कैफ की रोहित शेट्टी निर्देशित फिल्म सूर्यवंशी ने बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए 19 दिनों का सफर पूरा कर लिया और इस दौरान फिल्म ने 182.18 करोड़ का नेट कलेक्शन कर लिया है। अब बारी है सत्यमेव जयते 2 की यह दर्शकों पर कितनी छाप छोड़ पाएगी और कितना कलेक्शन करेगी, आने वाले दिनों में पता चल जाएगा। बता दें कि मिलाप जवेरी निर्देशित सत्यमेव जयते 2 एक मसाला एंटरटेनर है, जिनमें से एक विजिलांटे, एक किसान और एक पुलिस ऑफिसर का है। इस फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म सत्यमेव जयते बॉक्स ऑफिस पर सफल रही थी, जिसमें मनोज बाजपेयी और जॉन अब्राहम लीड रोल्स में थे। सत्यमेव जयते 2 में जुड़वा भाई सत्या और जय अत्याचार, अन्याय, भ्रष्टाचार तथा गुंडई के विरुद्ध अपने-अपने अंदाज में लड़ाई लड़ते हैं। यह जज्बा उन्हें खून में मिला है। किसान पिता दादासाहेब बलराम आजाद से। तीनों ही भूमिकाएं जॉन अब्राहम ने बढ़िया ढंग से निभाई हैं।

Related posts

बॉलीवुड फिल्म एक्टर शाहरुख खान के जन्मदिवस पर उनकी आने वाली फिल्म “पठान” का टीजर हुआ रिलीज

admin

विश्व विख्यात महान गायिका लता मंगेशकर की आज पहली पुण्यतिथि पर देशवासियों ने उन्हें याद कर दी श्रद्धांजलि

admin

बॉलीवुड के दिग्गज फिल्म अभिनेता नाना पाटेकर ऋषिकेश पहुंचे, गंगा आरती में हुए शामिल

Leave a Comment