27 दिसंबर सोमवार का पंचांग और राशिफल - Daily Lok Manch PM Modi USA Visit New York Yoga Day
February 20, 2024
Daily Lok Manch
धर्म/अध्यात्म

27 दिसंबर सोमवार का पंचांग और राशिफल

दिनांक- 27 दिसंबर 2021

? आज का पंचांग ?

दिन – सोमवार
संवत्सर नाम – राक्षस
युगाब्दः- 5123
विक्रम संवत- 2078
शक संवत -1943
अयन – याम्यायन
गोल – याम्य
ऋतु – हेमन्त
काल (राहु)- पूर्व दिशा
मास – पौष
पक्ष – कृष्ण पक्ष
तिथि- सप्तमी
नक्षत्र – हस्त
योग – शोभन
करण- कौलव
दिशा शूल- पूर्व दिशा में
?सूर्योदय- 6:51
?अर्धप्रहरा:- (दिन के) प्रातः के 8:07 से 9:25 एवं 2:36 से 3:53 तक ।
?पाक्षिक सूर्य— मूल नक्षत्र में
?? सांस्कृतिक कोश??
श्रीराम जी ने साल वृक्ष का ओट लेकर बालि को मारा था ।
? राहु काल :- दिन के 8:01 से 9:21 बजे तक ।


??आज का सुविचार??


अच्छे समय आने से पूर्व अत्यधिक तनाव होता है ।



27 दिसंबर सोमवार का राशिफल—–


मेष: आज व्यवसाय के लिए अनुकूल समय है। आज आपको अपने घर में कोई नई वस्तु की खरीदारी भी कर सकते हैं। आज छात्रों के कॅरियर में किसी विशेष कार्यों से सफलता मिलेगी। संतान की प्रगति को लेकर ख़ुश रहेंगे।

वृष: आज व्यवसाय में कार्यों को विस्तार देंगे। धार्मिक यात्रा का प्लान बनाएंगे। पड़ोसियों से कोई वाद-विवाद हो, तो उसमें आज आपको चुप रहना ही बेहतर होगा। आज आपके परिवार का माहौल सुखमय रहेगा। पिता का आशीर्वाद लें।

मिथुन: मीडिया व आईटी में जॉब करने वाले परिवर्तन की योजना बना सकते हैं। सायंकाल के समय आज आपको थकान व तनाव के कारण कुछ सिरदर्द, बदनदर्द आदि जैसी शिकायत हो सकती है। गृह कार्यों में लाभ दिख रहा है।

कर्क: व्यवसाय के लिए अनुकूल समय है। शिक्षा में सफलता की प्राप्ति होगी। बिजनेस में लाभ होगा। मानसिक शान्ति रहेगी। खर्च अधिक रहेंगे। वाद विवाद की स्थिति से बचें। आज आपको आंखों की समस्या परेशान कर सकती है। धार्मिक कार्यों में व्यस्त हो सकते हैं।

सिंह: सफलता की प्राप्ति होगी। बैंकिंग व भवन निर्माण से सम्बद्ध लोग सफल रहेंगे। सायंकाल के समय आज आप अपने किसी पुराने मित्र से मिलकर प्रसन्न होंगे। लक्ष्यों को प्राप्त करने में चुनौती आ सकती है। पिता का चरण स्पर्श कर आशीर्वाद लें।

कन्या: जॉब में सफलता से खुश रहेंगे। आज आपको अपने कार्य क्षेत्र में किसी डील को फाइनल करने के लिए अधिक मेहनत करनी पड़ेगी। कार्यभार में वृद्धि होगी। रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा। परिजनों के लिए समय निकाल पाना आज मुश्किल होगा।

तुला: जॉब में नवीन अवसरों की प्राप्ति होगी। सट्टेबाजी में निवेश करने वाले लोगों को आज उनका धन दोगुना होकर वापस मिलेगा। व्यवसाय में उच्चाधिकारियों से लाभ है। कोई नया कारोबार भी आरंभ कर सकते हैं। अपने जुबान पर नियंत्रण रखें।

वृश्चिक: स्वास्थ्य को लेकर थोड़ा तनाव हो सकता है। आज आपको व्यवसाय के लिए किसी भी यात्रा पर जाना पड़े, तो अवश्य जाएं, क्योंकि वह आपके लिए लाभदायक रहेगी। नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे। व्यवसाय में सफलता की प्राप्ति होगी।

धनु : आज राजनीतिज्ञों के लिए अति अनुकूल समय है। यदि आपके ऊपर कोई पुराना कर्जा है, तो आज आप उसे उतारने में भी सफल रहेंगे। बैंकिंग व आईटी जॉब से जुड़े लोगों को सफलता की प्राप्ति होगी। धन का आगमन होगा।

मकर: जॉब में उन्नति होगी। बैंकिंग व टीचिंग जॉब में प्रोमोशन संभव है। आज प्राइवेट नौकरी से जुड़े जातकों को अपने कार्य पर फोकस रखना होगा। मान-सम्मान की प्राप्ति होगी। ऑफिस में काम का अतिरिक्त दबाव रहेगा। रियल स्टेट से सम्बद्ध लोग सफल रहेंगे।

कुम्भ: बैंकिंग व फाइनेन्स जॉब में लाभ होगा। विद्यार्थियों ने यदि किसी परीक्षा में भाग लेने का मन बनाया है, तो वह उस परीक्षा के लिए आज आवेदन कर सकते हैं। पड़ोसियों से कोई वाद-विवाद हो, तो उसमें आज आपका चुप रहना ही बेहतर होगा।

मीन: आज राजनीतिज्ञ सफल रहेंगे। जॉब में कोई बड़ा लाभ हो सकता हैं। आज आपको अपने परिवार के किसी सदस्य के स्वास्थ्य के अचानक गिरावट के कारण सायंकाल के समय आपको कुछ परेशानी होगी। आज उदर विकार से कष्ट हो सकता है।

Related posts

28 सितंबर, गुरुवार का पंचांग और राशिफल

admin

5 जनवरी बुधवार का पंचांग और राशिफल

admin

17 फरवरी, गुरुवार का पंचांग और राशिफल

admin

Leave a Comment